" ". हमारे बारे में,islamic Nelofar azhari - Islamic nelofar azhari

Islamic nelofar azhari

2019 Islam Blog Best List. Find muslim blog, islamic websites, islamic sites, islam religion, islami blog, islamic history, islamic world and much more,google search ranking, quality & consistency of blog posts & Feedspot editorial teams review.

Islamic jankari

Wednesday 12 December 2018

हमारे बारे में,islamic Nelofar azhari


हमारे बारे मे




https://www.blogger.com/blogger.g?blogID=1951936306001591460#editor/target=post;postID=6303200567265053388




Islamic Nilofer azhari, मैं आप का इस्तकबाल है अगर आप इस्लाम से जुड़ी कोई भी जानकारी चाहते हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल सही जगह है



Islamic Nilofer azhari उन लोगों के लिए है जो दिन को सच में सीखना चाहते हैं और अल्लाह से सच में डरते हैं क्योंकि यह अल्लाह ताला का हुक्म है कि दिन सीखो और दूसरों को भी सिखाओ यह एक Islamic Hindi blog है


Islamic Niloufer azhari 2018 Ko Banaya Gaya Hai यह दुनिया के मुसलमानों को दीन की knowledge देने के लिए बनाया गया है हमारा यह ब्लॉग उनके लिए है जो दीन सीखना और सिखाना चाहते हैं और अपनी lifeको एक successfull आखिरत की तरफ ले जाना चाहते हैं और दीन सीखने के लिए एकदम तैयार है।


Islamic Nilofer azhari Par Main blog se main din ki knowledge Sare Jahan के मुसलमानों को सिखाने का जिम्मा उठा रही हूं अल्लाह इसे मुकम्मल करने में मेरी मदद फरमाए और आप इसे पढ़कर थोड़ा सा भी दिन था उपाय तो मैं समझूंगा मेरी कोशिश कामयाब हुई।


हमारे बारे में, Nilofer azharई





https://www.blogger.com/blogger.g?blogID=1951936306001591460#editor/target=post;postID=6303200567265053388





मैं finally आप से अपना परिचय करा देती हूं my name is is Nilofer Azhar Islamic knowledge deen sikhne me passionale हूं औपचारिक तौर पर मैंने एमी किया है और अब एक housewife हु ।

मेने अपनी education Bareilly College Bareilly से पूरी की है।
और कुछ दीनी exams bhi clear Kiya Hai
Bloging स्टार्ट करने से पहले मैंने एक YouTube channel create Kiya Hua Hai जिसके जरिए सारी दुनिया को दीन ए इस्लाम के बारे में बताती हूं जितना कुछ भी मुझे आता है
YouTube channel Ka Naam Islamic Nilofar azhari hey YouTube par काम करते-करते मुझे ब्लॉगिंग का पता चला काफी रिसर्च के बाद मैंने अपना एक ब्लॉग ब्लॉगर पर बनाया मैं कैसे मोहन में रहती हूं जहां लड़कियों को कंप्यूटर नहीं दिया जाता मेरी शादी जहां हुई है वहां का माहौल भी काफी पिछड़ा हुआ है वह लोग बहू को मॉडिफाई देखना पसंद नहीं करते और मुझे काफी मुश्किलात का सामना करना पड़ रहा है इस यूट्यूब चैनल और ब्लॉगिंग को करते हुए पर मैं सबको अपने कलम की ताकत दिखा देना चाहती हूं और बता देना चाहती हूं की एक लड़की घर में बैठ कर भी बहुत कुछ कर सकती है और पढ़ाई कितनी जरूरी है लड़कियों के लिए आला हजरत ने भी फरमाया है के कम खाओ पर बच्चों को पढ़ाओ पर मेरे ससुराल में भी कोई पढ़ा लिखा नहीं है और पढ़ाई को ज्यादा पसंद नहीं करते इसलिए मुझे यहां के माहौल को बदलना है और दीन इस्लाम को आगे बढ़ाना है मेरा ब्लॉग बनाने का यही एक मकसद है मुझे यूट्यूब वीडियोस बनाने में और ब्लॉगिंग करने में काफी प्रॉब्लम आती है क्योंकि मैं यह सारे काम अपने j7 next से ही करती हूं मेरा 1 साल का बेटा है घर के काम और यूट्यूब चैनल फिर ब्लॉगिंग और बेबी और भी बहुत सारे काम सभी को बड़ी मुश्किल से मालिश करते हुए मैं इस फील्ड में आगे बढ़ रही हूं और रुकना नहीं चाहती in Sab ke beech Mujhe bilkul bhi waqt Nahi Milta मेरा एक ही फंडा है जिसे मैं हमेशा फॉलो करती हूं everything is possible nothing is impossible जब भी मुझे कोई परेशानी आती है मैं यही सोचती हूं की एवरीथिंग इस पॉसिबल और काम में जुट जाती हूं रात के 2:00 या 3:00 बजे तक भी मैं काम करती हूं यह सोचकर के मेहनत का फल मीठा ही होगा





मुझे बचपन से ही दीनी बातें सुनना बेहद पसंद था जहां भी दिन की बात होती मैं सुनने बैठ जाती और अपनी हदीस भी पढ़ती हूं मेरी फेवरेट फैजाने सुन्नत और जन्नती जेवर हमेशा मेरे पास रहती है और भी बहुत सारी हदीस पढ़ते हो पढ़ना मुझे बहुत पसंद है।




Islamic Nilofer azhari मैं Islamic knowledge देती हूं और बचपन से अब तक जो मैंने सीखा वह आप को सिखाने की कोशिश करती हूं मैं आपको रातो रात तो दिन नहीं सिखा सकती लेकिन एक successful इंसान बनने के लिए करना जरूरी है यदि आप वह करने के लिए तैयार है तो मैं आपसे यह प्रॉमिस करती हूं आप की दुनिया और आखिरत दोनों ही सवार जाएंगे इंशा अल्लाह।



यदि आपके पास सीखने के लिए पैशन दुनिया और आखिरत सवारने की तमन्ना और अपनी लाइफ बदलने का सपना है तो आपके लिए अपनी नई जर्नी आज से ही शुरू करने के लिए Islamic Nilofer Andheri एक perfect जगह है।


About Islamic Nilofer azhari


internet Islamic blog
Islamic Nilofer azhari Islamic knowledge, hadees_e_nawvi , Quran o Hadees Ki Roshni ,बुजुर्ग गाने दिन की biography ,islamic news,etc.

इन सभी चीजों से कोई कैसे घर पर ही बैठे बिना किसी मदद से या स्कूल जाए बिना दिन की मालूमात आसानी से हासिल कर सकता है ।
अपनी दुनिया और आखिरत सुधार सकता है। मेरी यही कोशिश है के मदरसा वादिनी स्कूल नहीं जाने वाले लोग भी दीन सीखे और दूसरों को भी सिखाएं।


आप Islamic Nilofer azhari का कोई भी update Miss ना करें इस बात का ध्यान रखने के लिए RSS link par क्लिक करके इसे subscribe करें.






No comments:

Post a Comment