" ". बाबा रामदेव|| ने कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है|| 2019 - Islamic nelofar azhari

Islamic nelofar azhari

2019 Islam Blog Best List. Find muslim blog, islamic websites, islamic sites, islam religion, islami blog, islamic history, islamic world and much more,google search ranking, quality & consistency of blog posts & Feedspot editorial teams review.

Islamic jankari

Friday 15 February 2019

बाबा रामदेव|| ने कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है|| 2019

बाबा रामदेव|| ने कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है|| 2019
बाबा रामदेव|| ने कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है|| 2019


बाबा रामदेव ने कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है

आज का हमारा मौजूद बड़ा ही सोचने पर मजबूर करने वाला है के आखिर बाबा रामदेव ने ऐसा क्यों कहा ke भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं यह बात कहने का क्या वजह हो सकती है कि वह अपना पॉलीटिकल उल्लू सीधा कर रहे हैं या फिर कोई और बात है वह मुसलमानों का नाम लेकर खुद को मुसलमानों को समर्थक बताता बताना चाहते हैं लेकिन उन्हें यह कहने से पहले हजार बार सोचना चाहिए था कि भगवान राम धर्म से हिंदू थे और मुसलमान का मतलब मुसलसल ईमान है !


जिसका ईमान पक्का हो वही मुसलमान हो सकता है जो कलमा पढ़ा हुआ हो तो बताइए एक हिंदू धर्म का राजा मुसलमानों का पूर्वज कैसे हो सकता है भगवान राम पूरी तरीके से हिंदू थे हमने उनकी कहानियां स्कूल में पड़ी है जिसमें उनके सीता से विवाह जाने क्या किस्सा अयोध्या वापस आने का किस्सा और उनकी सौतेली मां द्वारा वनवास जाने का किस्सा वगैरा-वगैरा है !


इसमें कहीं भी उनकी मुसलमान लोगों से जुड़े होने की कोई भी बात कभी भी नहीं पड़ी फिलहाल मैंने तो कभी नहीं पड़ी तो यह बात में कैसे मान लूं कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है!

Yha bhi padhiye

Haaj sabsidi Hui band

Ab bijli ka bil hoga 0%

Haj par khule masalo par lagi pabandi

 Ayodhya


अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के मुद्दे को राष्ट्र के गौरव से जुड़ा बताते हुए योग गुरु रामदेव (Yog Guru Ramdev)  ने शुक्रवार को कहा कि भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं! 


उन्हें ऐसा कहते हुए हजार बार सोचना चाहिए वह ऐसा कैसे कह सकते हैं कि भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज है मुझे बताइए कि वह कैसे मुसलमानों के पूर्वजों के भगवान राम की कंपनी हिस्ट्री उनके साथ मुसलमानों को जोड़कर शायद वह अपना पोलिटिकल उल्लू सीधा कर रहे हैं यह बात मेरी समझ से बाहर है कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज भी हो सकते हैं!

Ahmdabaad


अहमदाबाद: अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के मुद्दे को राष्ट्र के गौरव से जुड़ा बताते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने अपनी बात सामने रखें कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है यह बात बिल्कुल भी गलत है उन्हें ऐसी बात बिल्कुल भी नहीं करनी चाहिए उन्होंने बताया किशुक्रवार को कहा कि भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं. योग गुरु रामदेव ने अहमदाबाद से लगभग 70 किलोमीटर दूर खेड़ा जिले के नडियाद शहर में पत्रकारों से कहा कि राम मंदिर का मुद्दा वोट बैंक की राजनीति से जुड़ा नहीं है!

लेकिन मेरे हाल है तू तो बाबा रामदेव की गई हर बात में राम मंदिर का मुद्दा बोर्ड बैंक की राजनीति राजनीति से ही जुड़ा हुआ लगता है मुझे लगता है कि वह आप फिर 5 साल के लिए मोदी जी को प्रमोट करने के लिए सामने आए हैं और ऐसे ऐसे भाषण दे रहे हैं जिसकी कोई वजह नहीं!


एक सवाल के जवाब में बाबा रामदेव ने कहा, ‘मेरा दृढ़ मानना है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. अगर अयोध्या में नहीं हुआ, तो आप इसे कहां बनाएंगे? यह स्पष्ट है कि यह मक्का, मदीना या वेटिकन सिटी में तो बनेगा नही  रामदेव संतराम मंदिर द्वारा आयोजित एक योग शिविर में भाग लेने के लिए आये थे! और योग शिविर में भाग लेने के साथ-साथ वह खामोशी से राजनीति भी कर कर चले गए रामदेव की इस बयान से साफ जाहिर होता है कि वह राजनीति करते हैं!


View image on Twitter



बाबा रामदेव|| ने कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है|| 2019
बाबा रामदेव|| ने कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है|| 2019


ANI

✔@ANI

Yog Guru Ramdev: Ram Mandir Ayodhya mein nahi banega to koi Mecca-medina aur Vatican City mein to banne waala nahin hai. Aur ye nirvivadit satya hai ki Ram ki janmabhoomi Ayodhya hai aur Ram matra Hindu hi nahi musalmano ke bhi purvaj hain. (08.02.19)

365

6:56 AM - Feb 9, 2019

114 people are talking about this

 Click hair

उन्होंने दावा किया, ‘यह एक निर्विवाद तथ्य है कि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है. भगवान राम केवल हिंदुओं के ही नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज थे. राम मंदिर का यह मुद्दा देश के गौरव से जुड़ा है. इसका वोट बैंक की राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है.' विपक्षी कांग्रेस ने रामदेव पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि उनके जैसे धार्मिक नेता सत्तारूढ़ भाजपा के ‘लाभार्थी' है और चुनावों में जीत दिलाने में पार्टी की मदद के लिए इस तरह के बयान देते है!


गुजरात कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी ने कहा, ‘बाबा रामदेव जैसे लोग सत्तारूढ़ भाजपा के लाभार्थी हैं. इस तरह के बाबा एक बार फिर चुनावों से पहले भाजपा और मोदी सरकार की मदद करने के लिए सामने आए हैं ताकि अगले पांच वर्षों के लिए और अधिक लाभ उठाए जा सकें! यह बाबा रामदेव जैसे नेताओं की शादी होती है कि वह सामने साधु संत होते हैं लेकिन असल मकसद में वह नेताओं से मिले होते हैं और हिंदू मुस्लिम एकता का नारा लगाते हैं अगर वह मुसलमान से सहानुभूति रखते हैं!


तो उन्हें बाबरी मस्जिद के सपोर्ट में बोलना चाहिए था अगर उन्हें राम मंदिर ही बनवाना है तो फिर भगवान राम को मुसलमानों के पूर्वज बताने की क्या जरूरत है! इसका असल मकसद क्या हो सकता है मेरी समझ से बाहर है!


मेरी समझ से तो बाबा रामदेव भाजपा के लाभार्थी हैं और यह चुनाव से पहले भाजपा की मदद करने के लिए आए हैं ताकि वह आने वाले 5 साल तक और भी जमे रहे और हिंदुस्तान पर राज कर सकें और अपनी मनमानी कर सकें इनके सामने आने का मकसद सिर्फ यही होगा वरना इस वक्त में जब चुनाव करीब है तो यह बात करने का क्या मतलब है हे भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है इससे पहले तो कभी ऐसी बात रामदेव ने नहीं की है आखिर स्वामी रामदेव यह बातें कर कर क्या बताना चाहते हैं अगर यह राजनीतिक बातें नहीं तो और क्या बात है!

अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के मुद्दे को राष्ट्र के गौरव से जुड़ा बताते हुए योग गुरु रामदेव (Yog Guru Ramdev) ने शुक्रवार को कहा कि भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं! इस बात का एक भी प्रमाण बाबा रामदेव लेकर आए और मुझे बताएं हम सब को बताएं पूरे हिंदुस्तान को बताएं कि आपने कैसे कह दिया कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है यह बात आपने कहां पढ़ी या किससे सुनी यह आप बताइए!


अपना प्लॉट पॉलीटिकल उल्लू सीधा करने के लिए कुछ भी कोई भी कहीं भी कह देता है और मुसलमानों को अपनी प्रॉपर्टी बनाने के लिए कैसे भी अल्फाज यूज कर लेता है क्या उसे पता नहीं कि मुसलमान होने का क्या मतलब है मुसलमान कहते हैं!


मुसलसल ईमान वाले को जिसका ईमान पक्का होगा वही मुसलमान है और भगवान राम एक हिंदू धर्म के राजा थे उनके अंदर ईमान कहां से आया बिल्कुल भी नहीं होगा तो वह मुसलमानों के पूर्वज कैसे हो सकते हैं इस्लाम एक पाk और साफ-साफ धर्म है जिसका ईमान सलामत नहीं वह मुसलमान नहीं और जो मुसलमान नहीं वह हमारा पूर्वज कैसे हो सकता है कहीं भी नहीं आता कि भगवान राम ने कभी कली मा पड़ा यह नमाज पढ़ी तो बाबा रामदेव ने कैसे कह दिया कि मुसलमान के पूर्वज भगवान राम है !


उन्हें यह सब कहने से पहले हजार बार सोचना चाहिए था और अगर ऐसा कहां है तो हमें इसका प्रमाण ला कर दें कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि भगवान राम मुसलमानों के पूर्वज है!

अगर आपको लगे कि इस पोस्ट में कुछ जानकारी है और आपको पसंद आती है तो प्लीज अपने दोस्तों के साथ इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए अल्लाह हाफिज दुआ में याद रखिएगा नेक्स्ट पोस्ट में मिलेंगे!

1 comment: